पुलिस की बड़ी सफलता, भारी मात्रा में पकड़ी अवैध शराब

0
77


मैनपुरी ब्यूरो : जनपद में अवैध शराब को लेकर गंभीर एसपी के निर्देशन में चलाए जा रहे चेकिंग अभियान में करहल पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। करहल पुलिस ने चार गाड़ियों के साथ हजारों पेटी देशी अवैध शराब को पकड़ा है। साथ ही एक शराब तस्कर को भी हिरासत में लिया है।

आज जनपद के पुलिस अधीक्षक ने इस बड़ी कामयाबी को लेकर प्रेस वार्ता का आयोजन किया, जिसमें करहल पुलिस की कामयाबी के बारे में बताया करहल पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नगला खुशाल सरकारी स्कूल के पीछे एक ट्रक दो मैक्स, एक इको गाड़ी में 1090 पेटी देशी अवैध शराब और भारी मात्रा में रैपर, ढक्कन पकडे हैं । साथ ही एक शराब तस्कर सुनील कुमार जनोद फिरोजाबाद भी पुलिस के हत्थे चढ़ा है |

सुनील ने पुलिस को पूछतांछ में बताया है कि उसके साथ उसके साथी श्यामवीर सिंह पुत्र रामसेवक निवासी नगला खुशाल, महेश गुप्ता उर्फ विक्की पुत्र रामबाबू गुप्ता निवासी झांसी रोड ग्वालियर, शैलेन्द्र पुत्र इंसाफ सिंह निवासी मीठेपुर करहल, पवनेश कुमार पुत्र रामप्रकाश निवासी पासी धनुआ जशवंतनागर फिरोजाबाद, बताया है। वंही उसने ये भी बताया है कि पूरी यूपी में ग्वालियर निवासी महेश गुप्ता ही शराब की सप्लाई देता है। एसपी राजेश एस. ने बताया है कि पुलिस को अच्छी सफलता मिली है, बहुत जल्द ही भागे हुए बदमाश भी पुलिस की गिरफ्त में होंगे और ग्वालियर निवासी महेश गुप्ता की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

रिपोर्ट – प्रमोद झा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here