पुलिस की मिलीभगत से हरियाली पर गरज रही जेसीबी

0
166

WhatsApp Image 2017-01-21 at 7.03.08 PM
कुंडा ( प्रतापगढ़) स्थानीय पुलिस और वनकर्मियों की मिलीभगत से दिनदहाड़े जे सी बी से हरे पेड़ो की कटाई की जा रही है। धरती से हरियाली गायब को करने वाले इन ठेकेदारों के खिलाफ विभागीय कर्मी कोई कार्यवाही नहीं कर रहें हैं।

जेठवारा थाना क्षेत्र अंतर्गत कुटिलिया साढ़देयी गांव में एक ईट भट्टे के बगल डेरवा बाजार का एक ठेकेदार जेसीबी लगाकर हरे आम के पेड़ों की दिन दहाड़े उखड़वाकर कटाई करवा रहा था। जिसकी जानकारी स्थानीय मीडिया कर्मियों को हुई तो उनके पहुचते ही जे सी बी चालक और पेड़ काट रहें मजदूर मौके से फरार हो गए। इस संबंध में जब एस ओ जेठवारा शैलेन्द्र सिंह परिहार से बात की गई तो उन्होंने पूरे मामले की जानकारी से इंकार कर दिया।

रिपोर्ट – विश्व दीपक त्रिपाठी

<span style=”color: #ff6600;”><strong>हिंदी समाचार-</strong> से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा</span> <span style=”color: #000080;”><strong><a style=”color: #000080;” href=”https://www.facebook.com/akhandbharatnws.ind/”>फेसबुक पेज</a></strong></span> <span style=”color: #ff6600;”>और आप हमें</span> <span style=”color: #000080;”><strong><a style=”color: #000080;” href=”https://twitter.com/akhand_ind”>ट्विटर</a></strong></span> <span style=”color: #ff6600;”>पर भी फॉलो कर सकते हैं |</span>

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here