सीए गोस्वामी का इंग्लैण्ड दौरा, एकेडमी में जोशीला स्वागत कर किया गया रवाना

0
119

मैनपुरी(ब्यूरो)- भारत से 45 सीए का एक दल अन्तर्राष्ट्रीय स्टडी टूर के लिए इंग्लैण्ड के दौरे पर जा रहा है। इस दल में मैनपुरी के सीए रामजी लाल गोस्वामी भी शामिल हैं। दस दिन के बिजनेस एजूकेशन टूर के दौरान गोस्वामी इंग्लैण्ड के लंदन सहित कई बड़े शहरों का दौरा करेंगे और वहां की विभिन्न शिक्षण संस्थाओं के अलावा वल्र्ड फेमस आॅक्फोर्ड यूनिवर्सिटी भी उनके दौरे में शामिल हैं। डा. किरन सौजिया एकेडमी के ब्रांड एम्बेसडर रामजी लाल गोस्वामी को फूल मालाओं से लादने के बाद उन्हें दिल्ली के लिए रवाना किया गया।

शनिवार को दोपहर डा. किरन सौजिया एकेडमी में आयोजित एक सादे समारोह में सीए रामजी लाल गोस्वामी का जोशीला स्वागत किया गया। प्रबंध निदेशक अशोक यादव, वाइस प्रेसीडेंड डा. किरन सौजिया ने रामजीलाल गोस्वामी के मस्तक पर तिलक लगाकर और हाथ में कलावा बांधकर उनकी मंगल यात्रा की कामना की। माल्यार्पण के बाद उन्हें बुके भेंट किए गए।

इस मौके पर मौजूद प्रधनाचार्य देवकीनंदन खारिया और विद्यालय स्टाॅफ के शिक्षक-शिक्षिकाओं ने भी माल्यार्पण और बुके भेंट कर रामजीलाल गोस्वामी को इंग्लैण्ड दौरे के लिए रवाना किया। गौरतलब है कि सीए रामजीलाल गोस्वामी को डा. किरन सौजिया एकेडमी ने अपना ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त करते हुए उनके इंग्लैण्ड दौरे को प्रायोजित किया है। सीए गोस्वामी के इस दौरे से भारत को ही नहीं उनके अपने जिले मैनपुरी में भी व्यावसायिक शिक्षा के क्षेत्र में एक नया आयाम मिलेगा। जिलाधिकारी यशवंत राव ने भी गोस्वामी को शुभकामनाएं देते हुए जिले के विकास के क्षेत्र में दौरे को एक सराहनीय कदम बताया है।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here