ग़रीबो का सहारा बन रहा अमृत समूह

0
100

रायबरेली(ब्यूरो)- मानव-मित्र ‘अमृत’ समूह द्वारा आज दिनांक 13 जून को जिला अस्पताल रायबरेली को जरूरतमन्द मरीजों की सेवा के लिए 2 व्हील चेयर मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. एन. के. श्रीवास्तव को उपलब्ध कराई गई।

उपलब्ध व्हील चेयर को तत्काल ही डॉ. श्रीवास्तव द्वारा ऑर्थो ओ.पी.डी. के प्लास्टर रूम को मरीजों की सेवा के लिए उपलब्ध करवा दिया गया। ये संस्था पहले भी गरीब के लिए सेवा करती चली आ रही है| ठंड में गरीब लोगो को कम्बल वितरण करके एक मिसाल पेश की थी| कारण वितरण करने वाले न तो कोई बिजनेस मैन है और न कोई बड़े पोस्ट पर है लेकिन युवा टीम अपनी तरफ से कुछ न कुछ ग़रीबो की सेवा के लिए अग्रसर रहते है| लोगो ने इनके कार्यो की सराहना की है |

वितरण के समय पर डॉ. जय सिंह, डॉ. राजेंद्र शर्मा, डॉ. ज्ञानेंद्र चतुर्वेदी, सतीश श्रीवास्तव और मानव-मित्र समूह के दानकर्ता अभिवेक श्रीवास्तव, डॉ.शिल्पी वर्मा, अभिषेक तिवारी, ऋषि श्रीवास्तव, शशिप्रभा, डॉ.आरती जायसवाल, करिश्मा श्रीवास्तव, अंशुमाला त्रिपाठी, चंचल शाह, ममता, शिल्पी सिंह उपस्थित रहे। मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. श्रीवास्तव द्वारा समूह के इस प्रयास की सराहना की गई एवं समूह से अनुरोध किया गया कि 14 जून को जिला अस्पताल में होने वाले रक्तदान शिविर में समूह अपना योगदान प्रदान करे| जिसे मानव-मित्र ‘अमृत’ द्वारा सहर्ष स्वीकार कर लिया गया।

रिपोर्ट- अनुज मौर्य

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY