बलिया में विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म एक गिरफ्तार

बलिया(ब्यूरो)। रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक विवाहिता के साथ शादी से लौटते समय चार युवकों द्वारा सामूहिक बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने नामजद मुकदमा दर्ज कर छानबीन में शुरू कर दी है।

रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की 26 वर्षीय विवाहिता 26 मई की रात अपने पड़ोसी की शादी में गई थी। उसी रात शादी से लौटते समय गांव के चार युवक आकाश ओझामोनू सिंहमोहम्मद बदाम व सद्दाम ने विवाहिता को पकड़ने के बाद मुंह कपड़े से बांधकर बगल के सुनसान जगह पर ले जाकर बारी-बारी से बलात्कार किया। बलात्कार के बाद महिला को शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपी चले गए।

पीड़ित महिला ने यह बात अपने पति संतोष गुप्ता से बतायी। पति संतोष गुप्ता ने समाज में लोग लज्जा के लिए बातें छुपा ली। इसी बीचचारों युवक पीड़िता की मोबाइल पर फोन कर दबाव बनाने लगे कि किसी से बताना नहींअन्यथा हश्र अच्छा नहीं होगा। पुलिस ने चारों युवकों के विरुद्ध रसड़ा कोतवाली में शुक्रवार को तहरीर दीजिस पर पुलिस ने अभियुक्तों पर आईपीसी की धारा 376डी, 504 व 506 दर्ज कर छानबीन में शुरू कर दी। पुलिस ने एक आरोपित सद्दाम को गिरफ्तार भी कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here