जीआरपी व आरपीएफ ने यात्रियों के झोलों की ली तलाशी

0
122

उरई/जालौन (ब्यूरो)- मध्यप्रदेश में ट्रेन धमाके के बाद सक्रिय हुई जीआरपी एवं आरपीएफ के जवानों ने आज स्टेशनों एवं ट्रेनों पर सघन चेकिंग अभियान चलाया।

रेलवे स्टेशन उरई पर आरपीएफ के इंस्पेक्टर एके यादव, जीआरपी के एसआई आनंद कुमार पाठक ने मय फोर्स के साथ बीती रात और आज दिन में उरई स्टेशन से गुजरने वाली ट्रेनों में व्यापक चेकिंग अभियान चलाया। तलाशी अभियान के दौरान ट्रेनों में सवार संदिग्ध लोगों से पूंछताछ की गई और यात्रियों के बैगों एवं अटैचियों को खुलवाकर तलाशी ली गई।

इसी तरह की जांच पड़ताल रेलवे स्टेशन के प्रतीक्षालय तथा प्लेट फार्म पर मौजूद यात्रियों के झोलों एवं अटैचियों की गई। रेलवे पुलिस के इस तरह की जांच पड़ताल से यात्रियों में हड़कंप मच गया। हालांकि जांच अभियान के दौरान किसी भी यात्री के सामानों से अपत्तिजनक सामग्री नही पाई गई।

रेलवे पुलिस का कहना था कि उज्जैन में हुए ट्रेन धमाके तथा लखनऊ में मुठभेड़ को देखते हुए इस तरह का अभियान चलाया गया है। जिससे यात्री सुरक्षित अपने घर पहुंच सके और निर्भय होकर व शांति से अपनी यात्रा पूरी कर सके।
रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY