फिर कलंकित हुई काशी: गार्ड ने फ्रांसीसी महिला के साथ किया बलात्कार

0
117

वाराणसी(ब्यूरो)- पुलिस-प्रशासन की लाख कोशिश के बाद प्रदेश के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी अपराध रूकने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर एक विदेशी महिला के साथ रेप जैसी घटना को उस रिसार्ट के गार्ड ने अंजाम दे दिया। 70 वर्षीय फ्रांसीसी महिला का आरोप है, वहां के गार्ड ने उसके साथ मारपीट कर रेप किया । गुरुवार सुबह होश में आने पर उसने पुलिस को सूचना दे कर उक्त जानकारी दी तो पुलिस सन्न रह गयी। आनन फानन में वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने जांच प्रारम्भ कर दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रोहनिया थाना क्षेत्र के शूलटंकेश्वर इलाके में स्थित श्री गंगे रिसार्ट में उक्त महिला रह रही थी। वो पिछले 11 साल से फ्रांस से आकर भारत में एनजीओ से जुड़कर विकलांग बच्चों को पढ़ाती है। महिला का आरोप है कि गार्ड ने उसके साथ मारपीट कर रेप किया। इस सन्दर्भ में एसपी ने बताया, उक्त महिला श्री गंगे रिसार्ट में रहती है। घटना की जांच की जा रही है।

महिला ने पुलिस को पूरी आपबीती बताई। उसने कहा – वह गार्ड को बेटे की तरह मानती थी, फिर भी उसने उसके साथ मारपीट कर ऐसा घिनोैना काम किया। वह बुधवार रात 10 बजे ड्रिंक करके आया था। उसने यह कहकर दरवाजा खुलवाया कि मैम जरूरी काम है। दरवाजा खुलते ही वो मुझ पर टूट पड़ा। प्रोटेस्ट करने पर कई थप्पड़ और घूंसे भी मारे। उसने कहा, शोर मत मचाना। हम दोनों के बीच जो होगा किसी से न कहना, नहीं तो इसका अंजाम बुरा होगा। विरोध करने के बाद भी रेप किया और बोला- मैडम आप अकेली हो और मैं भी अकेला हूं। आप किसी से नहीं बताओगी तो किसी को क्या पता चलेगा। यह सब बताते हुए महिला शॉक्ड थी और रो रही थी। पीड़िता को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद से आरोपी गार्ड फरार है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।

सीओ सदर स्नेहा तिवारी ने मीडिया से बताया, रिकॉर्ड के अनुसार फ्रांसीसी महिला की उम्र 70 साल है। गार्ड ने चेहरे पर घूसों से कई बार वार किया है। शरीर पर कई जगह महिला को चोटे आई हैं। सीओ के मुताबिक, गार्ड ओमप्रकाश की आयु करीब 35 साल बताई जा रही है। वह बगल के किसी गांव का रहने वाला है। गार्ड का डिटेल पुलिस खंगाल रही है। एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया, महिला 40 सालों से काशी में है। लोकल गार्ड ने उसके साथ सेक्सुअल हैरेसमेंट किया है। जांच चल रही है।

रिपोर्ट- सर्वेश कुमार यादव 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here