सूबे में अब नहीं चलेगा गुंडाराज- राज्यमंत्री

0
57

बलिया (ब्यूरो)- सूबे में आठ विभागों का प्रभार देख रहे राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) उपेन्द्र तिवारी ने कहा कि प्रदेश में अब गुण्डाराज नहीं, बल्कि कानून का राज स्थापित होगा। पिछली सरकारों में गुण्डाराज को बढ़ावा दिया गया, लेकिन भाजपा सरकार कानून का राज स्थापित करके पूरे प्रदेश में अमन-चैन कायम किया जायेगा। कहा कि देश व प्रदेश की कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने में अगर किसी तरह की लापरवाही सामने आयी तो उसे बर्दास्त नहीं किया जायेगा।

इसके लिए कमेटी भी बनायी जायेगी और कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पात्रों तक पहुंच रहा है या नहीं, जांच के दौरान दोषी पाये जाने पर उसे बख्शा नहीं जायेगा। 24 घंटे अधिकारी अपने मोबाइल खोलकर आमजन की सेवा में लगे रहेंगे तथा 10 से पांच बजे तक अधिकारी बैठकर काम काज करेंगे। इसके बकायदे मानिटरिंग भी होगी।

अवैध तरीके से काटे जा रहे पेड़ों के सवाल पर श्री तिवारी ने कहा कि अगर जानकारी मिली कि अवैध आरा मशीन चल रही है तो उन पर कार्यवाही की जायेगी। इसमें लिप्त अधिकारी व कर्मचारी बख्शे नहीं जायेंगे। जनता के राज में सभी चीजें धरातल पर दिखेगी।

रिपोर्ट- संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here