शीघ्र बदलेगी गुरैनी पंप कैनाल की दशा: सुशील सिंह

0
80

कमालपुर/चन्दौली(ब्यूरो)- सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने शुक्रवार को गुरैनी गांव स्थित गुरैनी पंप कैनाल पर अपने लाव लश्कर के साथ पहुंच कर वहां की स्थित को देखा और वही से किसानों के सामने मुख्य सचिव सिंचाई जिलाधिकारी चंदौली व मुख्य विकास अधिकारी से टेलीफोन पर वार्ता कर पंप कैनाल की दशा को बताया।

विधायक की बात को सुन मुख्य सचिव ने कहा कि पंप कैनाल की मरम्मत एवं गंगा कटान को रोकने का प्राकलन बनवाकर शासन को प्रस्तुत कराएं। इस समस्या का निदान अतिशीघ्र किया जाएगा। विधायक ने किसानों को बताया कि मैं इस पंप कैनाल के रखरखाव तथा यहां हो रहे गंगा कटान की रोकथाम का प्रकलन रिपोर्ट 1 सप्ताह में शासन में पहुंचाकर स्वीकृत करा दूंगा। अब यह पंप कैनाल अपनी दशा में ठीक हो जाएगा ।

आगे उन्होंने कहा कि किसानों की अन्य सहयोगों को भी प्रस्तुत करके हल कर दिया जाएगा । इसके बाद विधायक गुरैनी गांव में हो रहे गंगा को भी देखा उन्होंने कहा कि इस समस्या को देख कर जल्द निदान करूंगा । भाजपा शासन में प्रदेश में किसान अब दुखी नहीं होगा। अब हर खेत को पानी मिलेगा किसानों की समस्या को केंद्र व प्रदेश सरकार ने प्रमुखता से निदान करने का प्रयास किया है। इस दौरान सुशील सिंह, जैकी पूर्व जिला पंचायत सदस्य, दिनानाथ श्रीवास्तव, रवि शंकर तिवारी, मनीष तिवारी, गंगाधर तिवारी, शिवराज यादव, लोरिक यादव, नरेश, रामाशीष, राकेश सिंह, परमेश्वर यादव, कृपाशंकर सहित अन्य किसान उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- कुलदीप यादव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here