गुसाए किसान ने लेखपाल को जड़ा थप्पड़

0
126


जालौन (ब्यूरो)- तहसीलदार कार्यालय में कामकर रहें लेखपाल किसी बात को लेकर लेखपाल व किसान से बहस हो गई। आक्रोश में आए किसान ने लेखपाल के थप्पड मार दी। आक्रोशित लेखपालों ने काम बंद करके धरना की शिकायत अपरजिलाधिकारी से की जिसके बाद अपरजिलाधिकारी किसान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश पुलिस को दिया।

मंगलवार को तहसील सभागार में तहसील दिवस का आयोजन चल रहा था तथा लेखपाल तहसील में बैठकर काम कर रहें थे। उसी समय तहसील में पंजाब सिंह गुर्जर निवासी विरहरा आ गए। तथा इंचार्ज लेखपाल विवेक कुमार गुप्ता को तलाशने लगे। लेखपाल से बातचीत करने लगे। सूखा राहत की चैंको को लेकर वह अभद्रता पर उतर आये तथा लेखपाल से अभद्र व्यवहार करने लगे मना करने पर उन्होने अपने साथियों के साथ मारपीट करने लगे। लेखपाल के साथ मारपीट करने तथा लेखपाल के काउंटर पर रखे सरकारी कागजों को फाड दिया।

सरकारी कर्मचारी के साथ मारपीट तथा सरकारी कार्य में बाधा डालने की शिकायत तहसील में उपस्थित उपरजिलाधिकारी आर.के.सिंह से की। लेखपाल ने काम बंद करके उपरजिलाधिकारी से दबंग किसान तथा उनके साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की। लेखपालों की शिकायत पर अपरजिलाधिकारी ने कोतवाली पुलिस को आदेश दिया हैं कि वह सरकारी कर्मचारी के साथ मारपीट करने तथा सरकारी कार्यों में बाधा डालने का मामला दर्जकर कानूनी कार्यवाही करें।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY