हल्द्वानी में डबल मर्डर, रिटायर्ड कर्नल की पत्नी और मां की हत्या

0
183

उत्तराखंड(ब्यूरो)– हल्द्वानी के डहरिया क्षेत्र की सत्य लोक कॉलोनी फेस पांच में रिटायर्ड कर्नल के घर में डकैती की वारदात को अंजाम देने के लिए घुसे बदमाशों ने उनकी पत्नी और मां की हत्या कर दी। डबल मर्डर की वारदात से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है।

सत्यलोक कॉलोनी फेस पांच में रिटायर्ड कर्नल डीके शाह का आवास बना हुआ है। कर्नल तीन महीने पहले ही रिटायर्ड हुए हैं। मंगलवार की रात डकैती के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने कर्नल शाह की पत्नी फूल शाह (55) और मां शांति शाह (70) की हत्या कर दी। बुधवार दोपहर करीब 12 बजे कर्नल के रिश्तेदार संजय चौधरी घर पहुंचे तब जाकर वारदात की जानकारी हुई।

सूचना मिलने के बाद एसपी सिटी यशवंत सिंह चौहान सहित मौके पर पहुंची पुलिस टीम जांच में जुटी है। संजय चौधरी के अनुसार मंगलवार की रात घर में सास-बहू के अलावा और कोई नहीं था। एसपी सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। बदमाश घर के अंदर ग्रिल तोड़कर दाखिल हुए हैं।

रिपोर्ट- मो. शादाब

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here