हलोर हत्याकांड पर अनुप्रिया पटेल ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

0
235

रायबरेली (ब्यूरो)- तेज तर्रार जनता की हितैसी कही जाने वाली अनुप्रिया पटेल केन्दीय मंत्री भारत सरकार ने एक बार पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए उत्तर प्रदेश के मुखिया, योगी आदित्य नाथ को हलोर में दिन दहाड़े हुए हत्या काण्ड को लेकर एक पत्र लिख कर कहा कि मृतक परिवार को मुआवजा दिया जाय एवं आरोपियों पर कड़ी कार्यवाही की जाय एवं आरोपियों पर गैगेस्टर एवं रासुका लगाया जाय।

मुख्यमंत्री ने पत्र के जबाब में केन्द्रीय मंत्री एवं पीड़ित परिवार को आवासन दिया कि पीड़ित परिवार की हर सम्भव मदद की जायेगी। जिस पर योगी आदित्य नाथ ने पीड़ित परिवार को मुआवजे के लिए भी भरोसा दिलाया। पीड़ित परिवार किसान परिवार है पूरा परिवार खेती पर ही निर्भर है।

सुमित घर का इकलौता पुत्र था सुमित इटावा जनपद के एकार्घ कालेज के बीएससी एजी का द्वितीय वर्ष का मेधावी छात्र था। इस होनहार छात्र की हत्या से परिवार की सारे सपने टूटकर बिखर गये। और पीड़ित परिवार को बराबर धमकियां दी जा रही है। कि मुकदमें की पैरवी न करों, और किसी न किसी फर्जी मुकादमों के बहाने पूरे परिवार को फंसाने का कुचक्र रचा जा रहा है। कुचक्र का मामला तब पता चला जब दिवानी परिसर से परिवार के 20 लोगों के नाम से धारा 156/3 के तहत पुलिस ने मुकादमा पंजीकृत कर गिरफ्तार करने पहुॅची तब यह बात पता चली परिवार को। तब परिवार ने जिले के आलाधिकारियों तक आन्दोलन किया। तब कहीं जाकरके पुलिस ने निष्पक्ष जॉच का आवासन दिया।

रिपोर्ट- अनुज मौर्य 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here