संदिग्ध अवस्था में फांसी के फंदे से लटकता मिला शव

0
51

सुलतानपुर(ब्यूरो)- सिंघोरिया गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों से पूछताछ करने के बाद शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जानकारी अनुसार थाना क्षेत्र कूरेभार के सिंघोरिया गांव निवासी राकेश कुमार मिश्र पुत्र बलराम मिश्र (25) रविवार को घर से दोपहर बाद कुछ काम के लिये कहकर शंकरगढ़ बाजार गया पर वह देर रात तक घर वापस नही आया। परिवारीजन बार बार उसके मोबाइल पर फोन करते रहे परन्तु फोन पर घण्टी बजती रही और फोन नही उठा। थक हारकर परिजन  रिस्तेदारों के यहाँ सम्पर्क किया परन्तु कोई पता नही लगा। सोमवार की अल सुबह ग्रामीण जब शौच के लिये  निकले तो गांव से 500 मीटर दूरी पर नीम पेड़ से लटकी लाश दिखाई पड़ी। पास जाकर देखा तो युवक की पहचान गांव निवासी राकेश कुमार मिश्र के रूप में हुई। जिसकी सुचना ग्रामीणों द्वारा परिवारीजनों को दी गयी।

सुचना पाते ही परिवार में कोहराम मच गया। आनन फानन में शव को ग्रामीणों द्वारा नीचे उतारा गया। और स्थानीय पुलिस को सूचना दी गयी। मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेज दिया।  इस बाबत एसओ कूरेभार वीरेंद्र प्रताप यादव ने बताया कि तहरीर मिली है शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

रिपोर्ट- संतोष यादव 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here