हरदोई उन्नाव रोड पर हुआ ट्रामा सेंटर का उद्घाटन

0
294

aadarsh hospital

बांगरमऊ/उन्नाव(ब्यूरो)- हरदोई उन्नाव रोड कोतवाली गेट के सामने आज आदर्श हॉस्पिटल एंड ट्रामा सेंटर का उद्घाटन यहां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर प्रमोद कुमार खरे ने किया।

उद्घाटन के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी बांगरमऊ के प्रत्याशी कुलदीप सिंह सेंगर ने कहा कि बांगरमऊ एक बड़ा क्षेत्र है जहां चिकित्सा की कोई समुचित व्यवस्था ना होने के चलते यहां के लोगों को उन्नाव, कानपुर व लखनऊ जाना पड़ता है। अब बांगरमऊ में ही इस हॉस्पिटल के खुल जाने से लोगों को बाहर नहीं भागना पड़ेगा बल्कि यहीं पर उनका समुचित इलाज हो सकेगा।

हॉस्पिटल के प्रबंध निदेशक पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि इस हॉस्पिटल में 15 बेडों की सुविधा उपलब्ध रहेगी और हर समय यहां पर चिकित्सक भी उपलब्ध रहेंगे। जिससे मरीज को तत्काल स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराई जा सकें।

आपको बता दें कि, इस अवसर पर विनमोल श्रीवास्तव, अमित मिश्रा, सुजीत कुमार, सुधीर कुमार, अनमोल श्रीवास्तव सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- फज़लुर्रहमान
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here