हरदोई लिकर किंग जे. पी. यादव गिरफ्तार 

0
319
हरदोई (ब्यूरो) हरदोई का लिकर किंग और पूर्व ब्लाक प्रमुख जेपी गुप्ता आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में आ ही गया। मंगलवार की रात हरदोई क्राइम ब्रांच और कोतवाली पुलिस ने उसे लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया।
आपको बता दें कि लखनऊ करोड़पति शराब व्यवसाई लखनऊ में अपने पैसे के बल पर राजनैतिक आकाओं के यहां शरण लिए हुए था। कई दिनों तक पुलिस से आंख मिचौली खेलने के बाद क्राइम ब्रांच ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस की मदद से जेपी का ठिकाना ढूंढ लिया और उसे पकड़कर हरदोई ले आई। आज पुलिस लाइन सभागार में एसपी ने जेपी के मुकदमों की हिस्ट्रीशीट भी खुलवा दी है आपको बता दें कि हरदोई जनपद का अरबपति ब्लॉक प्रमुख एवं प्रमुख शराब व्यवसाई पिछले दो दशकों से न केवल हरियाणा व अन्य प्रदेशों की शराब पूरे जनपद में बेचता था बल्कि नकली शराब को भी स्टिकर और होलोग्राम लगाकर असली के रूप में बिकवाता था।
पिछली सपा कार्यकाल में इसको हरदोई के बड़े नेता का राजनैतिक संरक्षण प्राप्त था इसलिए पुलिस उसके ऊपर हाथ डालने से हिचकती थी | जेपी गुप्ता न केवल पुलिस और आबकारी विभाग को पैसा खिलाता था बल्कि अपने राजनीतिक आकाओं की भी सारी इच्छाएं पूरी करता था इसलिए उसके ऊपर इतने दिनों तक कोई कार्यवाही नहीं हुई। लेकिन सरकार बदलने के बाद निजाम बदल गया और उसी पुलिस का रवैया भी बदल गया जिनके एक इशारे पर जेपी हज़ारों रुपया लुटा देता था। उसी जेपी को आज हरदोई पुलिस ने एक अपराधी के रूप में मीडिया के सामने पेश किया |
रिपोर्ट – दिनेश सिंह 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY