हरिद्वार मानसिक रोगी के साथ दुष्कर्म, लड़की के गर्भवती होने से हुआ खुलासा

0
248

हरिद्वार – रानीपुर कोतवाली क्षेत्रांतर्गत मानसिक रूप से अस्वस्थ किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया। किशोरी के तीन महीने की गर्भवती होने के बाद परिजनों को इसकी जानकारी मिली|

परिजनों की तहरीर पर रानीपुर कोतवाली पुलिस ने दो के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र की पंद्रह वर्षीय किशोरी मानसिक रूप से अस्वस्थ है।

कुछ दिनों पहले किशोरी के पेट में दर्द की शिकायत हुई। इस पर परिजन किशोरी को लेकर निजी अस्पताल पहुंचे। चिकित्सकों ने किशोरी के तीन माह की गर्भवती होने की जानकारी उन्हें दी। इस पर परिजनों के होश उड़ गए।परिजनों ने किशोरी से जानकारी ली, तो किशोरी ने अहबाबनगर निवासी दो युवकों पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि मानसिक रूप से अस्वस्थ होने का लाभ उठाकर इन युवकों ने उससे दुष्कर्म किया। सीओ जेपी जुयाल ने बताया कि किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आने पर रवि व फरमान के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों की तलाश में पुलिस टीम ने घर में दबिश दी, लेकिन आरोपी घर पर नहीं मिले।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here