कांग्रेस उपाध्यक्ष बोले, जनता के आशीर्वाद से फिर सीएम बनेंगे हरीश

0
193

rahul gandhi (photo credit-INC@twitter)
देहरादून : कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला किया। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ‘गरीबों से पैसा खींचो, अमीरों को सींचो’ के मंत्र पर सरकार चला रहे हैं। बृहस्पतिवार को सोमेश्वर और सितारगंज में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुये राहुल ने पीएम मोदी से ढाई साल के कार्यकाल का हिसाब मांगा। उन्होंने कहा कि मोदी के वायदे के मुताबिक किसी को 15 लाख रुपये नहीं मिले। देश से भ्रष्टाचार साफ नहीं हुआ। मोदी द्वारा किया गया एक भी वादा पूरा नहीं हुआ। दूसरी ओर, राहुल गांधी ने मुख्यत्री हरीश रावत की तारिफों के पुल बांधे। उन्होंने क‌हा कि हरीश रावत राज्य के युवाओं के लिए रोजगार देने का काम रहे हैं। उन्हें हरीश रावत पर पूरा भरोसा है। पीएम मोदी ने वायदे किए रोजगार नहीं दिया। उन्होंने पूरे देश में नफरत फैलाई है। आज जितने लोग सेना में मारे गए शायद उतने पहले कभी नहीं मारे गए। पीएम मोदी कहते कुछ हैं और करते कुछ हैं।

जनता साथ दे हरीश फिर बनेंगे सीएम

राहुल गांधी ने कहा कि उत्तराखंड की जनता को एक बात याद रखनी है। उत्तराखंड की जनता ने कांग्रेस की सरकार चुनी और हरीश रावत को मुख्यमंत्री बनाया। जिन लोगों ने जनता द्वारा चुनी सरकार को को गिराने की कोशिश की उनको जवाब दीजिए कि हम फिर से हरीश रावत को सीएम बनाएंगे।

धन देने के बजाए लाइन पर खड़ा कर दिया

दूसरी बात मोदी ने भ्रष्टाचार और काले धन के खिलाफ लड़ाई लड़ने का वादा किया था। स्विस बैंक अकाउंट से काला धन लाउंगा कहा था और हर आदमी को 15 लाख दूंगा। स्विस सरकार ने चोरों के नाम भेजे हैं पीएम मोदी उनके नाम राज्य सभा या लोक सभा में क्यों नहीं रखते हैं। लोगों का भला करने की जगह मोदी ने उल्टा गरीब जनता को लाइन में खड़ा कर दिया है।

सर्जिकल स्ट्राइक पर उठाए सवाल

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि हमारे जितने सैनिक मोदी सरकार के कार्यकाल में अभी तक शहीद हुए हैं, उतने पहले कभी नहीं हुए, ये है इनकी सर्जिकल स्ट्राइक।

रिपोर्ट – मोहम्मद शादाब

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY