19, 20 व 21 को आडोटोरियम में हरियाली महोत्सव का होगा आयोजन : डीएम

0
106
फाइल फोटो

रायबरेली (ब्यूरो)- जिलाधिकारी अभय सिंह ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया है कि जनपद में स्वच्छता, पर्यावरण, वृक्षारोपण, आवासीय योजना, मनरेगा एवं अन्य विभिन्न विकास कार्यक्रमों में जागरूकता लाने के उद्देश्य से 19, 20 एवं 21 जुलाई 2017 को “हरियाली महोत्सव’’ के रूप में फ़िरोज गॉधी महाविद्यालय के आडोटोरियम में सम्पन्न कराया जायेगा।

19 जुलाई को लालगंज, सरेनी, डलमऊ, खीरों, दीनशाहगौरा, जगतपुर, ऊॅचाहार, रोहनिया एवं छतोह विकास खण्डों में 11ः00 बजे से तीन बजे तक ग्राम प्रधानों की कार्यशाला का आयोजन एवं फ़िरोज गॉधी महाविद्यालय में सायं छह बजे से सात बजे तक स्कूली बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन एवं कजरी, गीत एवं नृत्य का आयोजन किया जायेगा।

20 जुलाई को राही, हरचन्दपुर, अमांवां, सतांव, बछरांवां, शिवगढ़, महराजगंज, सलोन एवं डीह विकास खण्डों में 11ः00 बजे से तीन बजे तक ग्राम प्रधानों की कार्यशाला का आयोजन, एवं फ़िरोज गॉधी महाविद्यालय में सायं छह बजे से सात बजे तक स्कूली बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन एवं कजरी, गीत एवं नृत्य का आयोजन किया जायेगा। 21 जुलाई 2017 को फ़िरोज गॉधी महाविद्यालय में आल्हा गायन जयशंकर मिश्र द्वारा सायं चार बजे से कार्यक्रम की समाप्ति तक किया जायेगा।

रिपोर्ट- अनुज मौर्य

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here