हत्या या हादसा की गुत्थी में उलझी पुलिस जांच

0
36

उरई/जालौन (ब्यूरो)- जिले में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार की देर रात कुठौंद क्षेत्र में सर्राफा व्यापारी की हत्या कर दी गई और उसका जेवर लूट लिया गया। हालांकि पुलिस इसे हादसा मानकर चल रही है। जबकि परिजनों का आरोप है कि व्यापारी की हत्या की गई है। अब जांच पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर आकर टिक गई है। जिसका इंतजार किया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुठौंद थाना क्षेत्र के ग्राम हदरुख निवासी हरिअेाम सोनी 45 वर्ष पुत्र रामेश्वर सोनी सर्राफा व्यापारी थे। बुधवार को वह जालौन से सर्राफा का सामान खरीदने के लिए जालौन आए थे। देर रात तकरीबन आठ बजे वह अपनी बाइक पर सवार होकर वापस घर जा रहे थे।

रात में उनका शव लहूलुहान हालत में हदरुख व शेखपुर बंबी के पास मिला। उनके शरीर में कई जख्म मिले हैं। जिसके चलते काफी खून बह गया था और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने जब शव को देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची थाना पुलिस उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जालौन ले आई।

यहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। सूचना मिलने पर सर्राफा व्यापारी के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में व्यापारी के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। मृतक के बेटे श्याम सोनी का आरोप है कि उनके पिता की हत्या कर जेवर लूट लिए गए हैं। बताया कि उनके पिता जेवरों से भरा जो बैग लेकर आ रहे थे, वह नहंी मिला है। जबकि बाइक मौके से बरामद हुई है।

वहीं इसे लेकर पुलिस का मानना है कि सर्राफा व्यापारी हादसे का शिकार हुआ है। हत्या और दुर्घटना के बीच अभी गुत्थी उलझी हुई है। इस बारे में जालौन सीओ संजय कुमार शर्मा का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट- कैलाश कुमार

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY