अयोध्या में पूजा या नमाज पढ़ने गए थे राहुल: विजयवर्गी

0
121

भदोही(ब्यूरो)– मध्यप्रदेश के बरिष्ठ भाजपा नेता एंव भाजपा के राष्टीय महासचित कैलाश विजयवर्गी ने सोमवार को ज्ञानपुर के जीआईसी मैदान पर अमितशाह की चुनावी सभा में राहुल गांधी पर एक विवादित बयान दिया। राहुल गांधी की पूर्वांचल में खाटसभा के दौरान अयोघ्या दर्शन पर सवाल उठाते हुए कहा की वह पूजा करने गए थे या नमाज पढ़ने। बोले उनके दर्शन का ढंग आपने ने देखा को ऐसे लग रहा था जैसे वह नमाज पढ़ रहे हों। इसके अलावा कांग्रेस और सपा गठबंधन पर भी उन्होंने तंज कसा। बोले क्या सोनिया और मुलायम को यह साथ पसंद है? अगर नही तो फिर यूपी वालों को यह साथ कहां से पसंद होगा।

कांग्रेस के नारे 27 साल यूपी बेहाल पर हमला बोलते हुए कहा की अब दोनों गठबंधन के जरिए अपने हालात सुधारने चाहते हैं। यह दो लुटेरों का गठबंधन है। उन्होंने कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि यूपी में काम नहीं बलात्कार बोलता है। बलात्कारी मंत्री को सीएम खुद अपने बंगले में छुपा कर रखा है। यहां आजम खां की भैंस मिल जाती हैं फिर बलात्कारी मंत्री क्यों नहीं मिलता है। बोले यूपी में भाजपा 300 सीट जीतेगी। यहां से सपा-बसपा का सूपड़ा साफ हो रहा है। लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील किया।

रिपोर्ट- राजमणि पाण्ड़ेय

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here