हरदोई क्षेत्र की प्रमुख खबरे

0
56

श्यामबाबू शुक्ला बने शहर के नए कोतवाल
हरदोई – कुछ दिन पूर्व कोतवाली पिहानी में इंस्पेक्टर का पद संभाल चुके श्यामबाबू शुक्ला को हरदोई शहर का नया कोतवाल नियुक्त किया गया है। वहीं दीपक रघुवंशी को कोतवाली मल्लावां की कमान सौंपी गई है। नगर में खबर फैलते ही लोगों ने उन्हें पुष्पगुच्छ आदि भेंट कर उन्हें शुभकामनाएं दीं। वहीं कुछ लोगों ने सोशल साइट्स फेसबुक, व्हाट्सएप्प आदि के माध्यम से भी शुभकामनाएं दीं।

बाग में लकड़ी उठा रही नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म

हरदोई- बाग में लकड़ी उठाने गयी एक नाबालिग के साथ एक युवक ने धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी युवक को जेल भेजा है। माधौगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़िता के पिता ने दी तहरीर में कहा कि मंगलवार को उसकी नाबालिग पुत्री गांव के उत्तर बाग में लकड़ी उठाने गई थी। लकड़ी उठाते समय गांव के प्रशांत ने पीछे से उसकी लड़की को पकड़ लिया। आरोप है कि युवक ने उसकी पुत्री को जान माल की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। किसी तरह जब वह घर पहुंची तो मामले की जानकारी परिजनों को दी।सूचना लेकर परिजन पुलिस के पास पहुंचे।पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।वही पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेजा है

एचटी लाइन की चपेट में आई बालिका घायल
हरदोई-घर के ऊपर झंडा लगा रही बालिका एचटी लाइन की चपेट में आकर झुलस गई।बालिका को इलाज के लिए सीएचसी बिलग्राम में भर्ती कराया गया है। कोतवाली बिलग्राम के ग्राम आला पुरवा में बारावफात की तैयारी को लेकर गांव की रहने वाली इमरा 11 पुत्री इसरार खान अपने घर के ऊपर झंडा लगा रही थी।अचानक किसी तरह झंडे का ऊपरी हिस्सा लटक रहे एचटी लाइन में छू गया जिससे उतरे करंट से इमरा झुलस गई।परिजनों ने आनन फानन में उसे सीएचसी बिलग्राम पहुंचाया जहां पर इमरा का उपचार चल रहा है।

सपा‌ संरक्षक के जन्म दिवस पर सपाइयों ने बांटे फल
हरदोई –समाजवादी पार्टी के संस्थापक एवं भारत के पूर्व रक्षा मंत्री व प्रदेश के ‌पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ‌का 80 वां जन्मदिन सपाइयों ने स्थानीय सीएचसी में मरीजों को फल वितरित कर उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए मनाया। इस मौके पर अफसर अली‌ प्रदेश सचिव मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड , अजबू यादव प्रदेश सचिव युवजन सभा‌, अनुज यादव‌, अवनीश पांडेय , विनीत , श्रवण व लालू आदि रहे।

रिपोर्ट – अजीत सिंह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here