स्वास्थ्य विभाग ने लगाये बच्चो को इंजेक्शन

0
304

Tikakaran
सुलतानपुर : स्वास्थ्य विभाग की ओर से माॅडर्न पब्लिक स्कूल गभड़िया में दिमागी बुखार एवं जे. ई. टीकाकरण अभियान के तहत बचाव के लिए विशेष इंजेक्शन करीब 1000 बच्चों को लगाया गया। इस व्यवस्था में डाॅ0 अरविन्द के नेतृत्व में स्वास्थ विभाग की करीब 1 दर्जन एन ए एम ने अपना योगदान दिया। 

विद्यालय परिसर में आज सुबह डाॅ0 अरविन्द (नोडल अधिकारी) के नेतृत्व में डाॅ0 मीना श्रीवास्तवा, डाॅ0 सरिता, डाॅ0 कमलेश राॅय, साधना तिवारी, सरिता देवी और उषा देवी, मीरा यादव, नीतू सिंह, नीलम वर्मा (सहयोगी एन ए एम) तथा राम नरायन एवं साधना गौतम आदि प्रतिनिधियों ने विद्यालय की कक्षा एल0के0जी0 से सभी कक्षाओं के बच्चों को दिमागी बुखार से बचाव के लिए इंजेक्शन लगाए। उन्होंने बताया कि सभी अभिभावक इस अभियान से जुडें एवं दिमागी बुखार से बचाव के लिए यह इंजेक्शन सभी बच्चों के लिए बहुत जरुरी है।   
इस अवसर पर विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती अनिता दास एवं समस्त शिक्षिकाओं ने टीका लगवाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान प्रदान किया।  

रिपोर्ट – संतोष यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here