बहुचर्चित अधिवक्ता हत्याकांड में सुनवाई टली

0
104

court
सुल्तानपुर: बहुचर्चित अधिवक्ता हत्याकांड मे हिस्ट्रीशीटर की पत्नी व मझवारा हत्याकांड में जिपं सदस्य की तरफ से प्रस्तुत जमानत अर्जी पर वकीलों का शोक प्रस्ताव होने के चलते फिर सुनवाई टल गई।जिस पर जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत ने सुनवाई के लिए आगामी 3 मार्च की तिथि नियत की है।

मालूम हो कि कोतवाली नगर क्षेत्र में बीते 28 अक्टूबर को अधिवक्ता विजय प्रताप सिंह को कोर्ट आते समय बदमाशों ने गोली मारी थी, जिनकी अगले दिन ईलाज के दौरान मौत हो गई। इसी मामले में जेल में निरूद्ध हिस्ट्रीशीटर जीतेंद्र सिंह मुन्ना को व उसके भाई शारदा प्रताप सिंह एवं उसकी पत्नी सावित्री सिंह समेत कई को जेल भेजने की कार्रवाई की गई है।इसी मामले में सावित्री सिंह व जितेंद्र सिंह मुन्ना की तरफ से जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत में अर्जी विचाराधीन है।वही मझवारा में हुए अजीत यादव हत्याकांड में जिला पंचायत सदस्य कमला देवी व उनके भाई समेत अन्य को जेल भेजा गया है। इस मामले में भी कमला देवी की तरफ से प्रस्तुत जमानत अर्जी जिला जज की कोर्ट में ही विचाराधीन है। कमला देवी व सावित्री सिंह की तरफ से प्रस्तुत जमानत अर्जी पर सोमवार को सुनवाई होनी थी ,लेकिन अधिवक्ताओं के न्यायिक कार्य से विरत रहने के चलते दोनों ही मामलों में सुनवाई टल गई। जिला जज की अदालत ने दोनों ही मामले में सुनवाई के लिए आगामी 3 मार्च की तिथि तय की है ,वही हिस्ट्रीशीटर जीतेंद्र सिंह की जमानत अर्जी पर सुनवाई के लिए आगामी 2 मार्च की तिथि नियत है।

रिपोर्ट–संतोष कुमार यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY