कश्मीर में बादल फटने से तीन की मौत, अमरनाथ और चारधाम यात्राएं बाधित

0
283
फोटो सोर्स - LiveHindustan.com
फोटो सोर्स – LiveHindustan.com

http://usahqf.org/library/www-vizzle-ru-shema-sborki.html www vizzle ru схема сборки श्रीनगर पुलिस के मुताबिक, सोनमर्ग के करीब कुलान और  गगनगीर गांव में शाम 7.30 बजे बादल फटने से कई घर  और  बाइक बह गए और 15 वर्षीय इकरा नजीर के साथ ही  दो  अमरनाथ यात्रियों की मौत हो गई। श्रीनगर और  अनंतनाग  जिलों में ओले पड़े। देर रात भी तेज बारिश जारी  थी। अमरनाथ  यात्रा के शेषनाग पड़ाव के करीब भी बादल  फटा। यहां करीब  पांच हजार यात्रियों के फंसे होने की  आशंका है। दोनों यात्रा  मार्गों बालटाल और पहलगाम पर भी  भारी बारिश जारी है।  मौसम खराब होने की वजह से  अमरनाथ यात्रा रोक दी गई है।

http://onayamikaiketsu-concier.com/priority/trafareti-dlya-detey-svoimi-rukami-shabloni.html трафареты для детей своими руками шаблоны

хочу пройти тест हिमाचल के कुल्लू में भी गुरुवार को बादल फटा। यहां जान-माल के नुकसान की खबर नहीं है। वहीं, उत्तराखंड में बारिश के कारण चारधाम और हेमकुंड साहिब की यात्रा प्रभावित हुई। जमीन खिसकने की आशंका के कारण तीर्थयात्रियों को चमोली, उत्तरकाशी और रुद्रप्रयाग में रुकने को कहा गया है। उत्तराखंड में चारधाम यात्रा अगले आदेश तक बंद रहेगी।

http://rurushop.ru/priority/kursi-po-tehnike-bezopasnosti.html курсы по технике безопасности