सरकार बनाने में सहयोग करें: मायावती

0
147

photo 04
रायबरेली। बसपा प्रमुख मायावती ने बुधवार को राजकीय इण्टर कालेज के मैदान में सदर विधान सभा प्रत्याशी शहबाज खान के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करते हुये शहबाज खान को जहां विजय श्री का आशीर्वाद दिया वहीं हजारों की संख्या में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुये कहा कि उत्तर प्रदेश में सुशासन के लिये बसपा को जिताये।
बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि सत्ता के लिये अन्य दलों में छटपटाहट है लेकिन बसपा के शासन काल में कानून व्यवस्था के साथ-साथ विकास प्रक्रिया से आम जनमानस खुश रहता है। इसलिये लोगों में बसपा के प्रति झुकाव है और प्रदेश में बसपा की सरकार बनने जा रही है। आप सब बसपा प्रत्याशियों का सहयोग कर सरकार बनाने में सहयोग करें। उन्होंने कहा कि भाजपा शासित केंद्र की सरकार उद्योगपतियों को बढ़ावा दे रही है। नोटबंदी से आम जनमानस प्रभावित हुआ है। सपा सरकार में गुण्डागर्दी बढ़ी है। गठबंधन फेल होगा। सपा व कांग्रेस जनता पर अत्याचार करने व शोषण के लिये दोषी है। उन्होंने स्पष्ट किया कि अल्पसंख्यकों की सुविधाओं में इजाफा होगा, लैपटाप की जगह रोजगार मिलेगा। विकास में तेजी लायी जायेगी, सरकार बनने पर गुण्डाराज खत्म होगा। माफिया, भ्रष्टाचारी, अपराधी जेल जायेंगे व बहन-बेटियों को पूरी सुरक्षा प्रदान की जायेगी।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY