रसड़ा नगर को हेरिटेज सिटी का दर्जा दिए जाने की मांग

बलिया(ब्यूरो)- रसड़ा नगर पालिका परिषद के पांच वर्षीय कार्यकाल की अंतिम बोर्ड की बैठक पालिका सभागार में बुधवार को अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सोनी की अध्यक्षता में हुई, जिसमें नगर के सभी 25 वार्डों के सभासद उपस्थित थे। इस दौरान सर्व सहमति से रसड़ा नगर को हेरिटेज सिटी का दर्जा दिए जाने की मांग से संदर्भित प्रस्ताव पारित किया गया। साथ ही पालिकाध्यक्ष को अधिकृत किया गया कि वे शासन से संपर्क कर इस कार्य को सम्पन्न कराए।

बैठक में सभासदों ने पालिका क्षेत्र में कराए गए विकास कार्यों को ऐतिहासिक बताते हुए कहा कि पालिकाध्यक्ष ने सभासदों की भावनाओं व विकास कार्यों को ध्यान में रखकर जो कार्य संपादित कराया है, वह अनुकरणीय है। सभासदों ने सभी गिले-शिकवे भुलाकर आपसी प्रेम व सद्भाव के साथ अगले चुनाव के बाद भी नगर के हितों के लिए कार्य करते रहने का संकल्प लिया। पालिकाध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सोनी ने नम आंखों से सभी सभासदों व कर्मचारियों को दिए गए सहयोग व स्नेह के प्रति आभार व्यक्त किया।

उन्होंने कहा कि नगरीय जनता के हितों का ध्यान में रखते हुए विकास की गति को उस मंजिल तक पहुंचाया गया, जहां आज नगर के प्रत्येक नागरिक को बड़े शहरों की भांति रसड़ा नगर दिखाई दे रहा है। हमने नागरिकों की मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराने की भरपूर कोशिश की ताकि नागरिकों को अच्छी सुविधाएं मिल सके। उन्होंने सभासदों व नागरिकों द्वारा दिए गए सहयोग व स्नेह के प्रति आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर सभासद पप्पू, गनेश जायसवाल, राजेंद्र सिंह, सचितानंद, अंजनी तिवारी, गुलाब, प्रेम कुशवाहा, रणजीत राम, परमानंद मुन्ना, यशवंत सिंह, विनय जायसवाल, गुड्डू आदि ने भी अपने विचार व्यक्त किए। बैठक में वरिष्ठ लिपिक रामदन सिंह व प्रदीप कुमार गुप्त भी मौजूद रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here