बलिया में हाई एलर्ट, स्टेशन एवं होटल में हुई चेकिंग

0
104

बलिया(ब्यूरो)– लखनऊ में आतंकी हमला को देखते हुए बलिया में भी हाई एलर्ट घोषित कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक रामप्रताप सिंह के निर्देश पर बस स्टेशन, रेलवे स्टेशन एवं होटलों में चेकिंग की गयी। जिला मुख्यालय पर स्थित मंदिर एवं मस्जिदों के आस-पास चेकिंग की गयी। किसी भी संदिग्ध वस्तु से सावधान रहने को कहा गया है। पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह ने समस्त थानाध्यक्षों एवं चौकी प्रभारियों को गहन चेकिंग करने के साथ ही खुफियां विभाग को सक्रिय रहने एवं हर गतिविधियों पर नजर रखने का निर्देश दिया है। कहा है कि कहीं कोई भी वस्तु अथवा कोई व्यक्ति संदिग्ध मालूम पड़ता है तो इसकी सूचना तुरंत पास के पुलिस स्टेशन को दी जाय।

एसपी के निर्देश के क्रम में शहर कोतवाल अनिलचंद्र तिवारी एवं नगर क्षेत्र के चौकी प्रभारियों ने बुधवार को जगह-जगह चेकिंग किया। जनपदवासियों से पुलिस अधीक्षक ने अपील किया है कि ऐसे हालात में किसी प्रकार की आफवाहों पर ध्यान न दें। अगर कहीं किसी व्यक्ति की गतिविधियां संदिग्ध लगती है तो उसकी सूचना नजदीकी पुलिस स्टेशन को बतायें। होटल संचालकों को निर्देश दिया गया है कि बिना पहचान पत्र के किसी भी व्यक्ति को होटल में कमरा आवंटित न किया जाय। उन्होंने यह भी कहा है कि यदि कोई व्यक्ति अपरिचित है तो किसी के मकान में लम्बे समय से रह रहा है तो उसके बारे में पुलिस को जानकारी दी जाये।

रिपोर्ट- संतोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY