तेज रफ़्तार बस ने बाइक को रौंदा

0
123

Accident
ग्रेटर नोएडा : आज सुबह तेज रफ्तार बस ने बाइक को पीछे से रौंद दिया। बस चालक बाइक को 100 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया। हादसे में बाइक पर सवार महिला की की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं महिला का पति और उसके भांजे को शारदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया। इधर गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर बस में तोड़फोड़ की जानकारी मुताबिक मूल रूप से गांव सरकथाल जिला बिजनौर का रहने योगेंद्र पिछले पांच साल से अपने परिवार के साथ ग्रेटर नोएडा के बिरौंडी गांव में रह रहा है और एल्डीगो सोसाइटी में कार्यरत है। उसका भांजा गोलू और उसकी पत्नी बबिता भी उसके साथ एलडिगो में ही नौकरी में कार्यरत थी ।

आज सुबह लगभग 8 बजे योगेंद्र अपनी पत्नी और भांजे के साथ बाइक से ड्यूटी पर जा रहा था । बाइक में पेट्रोल कम होने के कारण योगेंद्र डेल्टा-1 पेट्रोल पंप पहुंचा । पेट्रोल भराकर वो जैसे ही सामने गोल चक्कर पर पहुंचा , बेलगाम बस ने उसकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। बस चालक बाइक को 100 मीटर तक घसीट कर ले गया। इस हादसे में पत्नी बबिता (32) की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि उसका पति व भांजा गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोलू की हालत चिंताजनक बनी हुई है। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने मौके पर इकठ्ठा हो गए और जाम लगा बस में तोड़-फोड़ शुरू कर दी। सूचना मिलने पर कासना पुलिस मौके पर पहुंची और जाम खुलवाने की कोशिश करने लगी। इसी बीच पुलिस की लोगों से झड़प भी हुई । हालांकि बाद में लोगों को समझा बुझाकर पुलिस ने जाम खुलवाया। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज बस को अपने कब्जे में लिया है। कासना कोतवाली प्रभारी एसके त्यागी ने बताया कि बस को कब्जे लेकर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिपोर्ट – सागर शुक्ल

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY