तेज रफ़्तार बोलेरो गड्ढे में गिरी, तीन घायल

0
84

बलिया(ब्यूरो)– नगरा मार्ग पर शुक्रवार को सुबह मालीपुर चट्टी के पास सड़क के किनारे जा रही छोटी बालिकाओं को बचाने में तेज गति से जा रही बोलेरो अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई। जिसमें सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नगरा ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के उपरांत चिकित्सक ने गंभीर अवस्था के चलते जिला अस्पताल रेफर कर दिया ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बिहार के सिवान जिले के दिलसुई ग्राम निवासी श्री राम पांडे (30) मऊ जिले के मधुबन निवासी राम केवल पांडे (45 )और देवरिया जिले के सलेमपुर निवासी राम इकबाल पांडे (60) बोलेरो पर सवार होकर मांगलिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए नगरा की ओर जा रहे थे कि मालीपुर चट्टी पर सड़क के किनारे कूड़ा बटोरने वाली दो छोटी बालिकाओं को बचाने के चक्कर में चालक तेज गति की बोलेरो का स्टेरिंग अचानक मोड़ दिया ।जिससे बोलेरो उछल कर सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गई। हादसे में सभी 3 घायलों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है ।

रिपोर्ट – संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY