तेज रफ्तार अनियंत्रित बोलेरो बिजली के पोल से टकराई

0
51

सरेनी/रायबरेली (ब्यूरो)- नहीं थम रहा है तेज रफ्तार का कहर। निरंतर हो रही हैं सड़क दुर्घटनाएं। आखिर क्यों हो रहा है निरंतर सड़क दुर्घटनाओं में इजाफा? जी हां आज कल सड़क दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं और इन सबकी वजह है तेज रफ्तार अनियंत्रित ड्राइविंग व लापरवाही से वाहनों को चलाया जाना।

एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है जहां तेज रफ्तार अनियंत्रित बोलेरो बस को ओवरटेक करने के चक्कर में सड़क के पास फुटपाथ में लगे बिजली के पोल में जा टकराई। बोलेरो की गति इतनी तेज थी कि उसकी टक्कर से बिजली का पोल जमींदोज हो गया और पोल के पास खड़ी चौदह वर्षीय युवती व एक युवक उसे जमींदोज हुए बिजली के पोल के नीचे दबकर गंभीर रूप से घायल हो गए। मामला सरेनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत दोसडका – बेनीमाधवगंज मुख्य मार्ग के मध्य स्थित गेगासो क्रासिंग चौराहे की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बेनीमाधवगंज की ओर से आ रही बस के पीछे तेज गति से बोलेरो आ रही थी कि तभी बस चौराहे से गेगासो चौकी की ओर मुडी और तभी तेज रफ्तार बोलेरो (यूपी 33 के 8981)जो कि बस के पीछे तेज रफ्तार से आ रही थी वह अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से जा टकराई। वहीं पोल के पास खड़ा युवक दीपक रैदास(35) पुत्र मेडेलाल निवासी पूरे सुखरिया मजरे लखनगांव बाइक से नीचे उतरकर पान की गुमटी में पान खा रहा था और पास से ही एक चौदह वर्षीय युवती वैष्णवी पुत्री स्वo संजय शुक्ला निवासी गेगासो क्रासिंग दुकान से घर जा रही थी कि तभी दोनों बोलेरो की टक्कर से जमींदोज हुए बिजली के पोल के नीचे आ गए जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। बिजली पोल के नीचे युवक व चौदह वर्षीय युवती के साथ साथ युवक की मोटर साइकिल सुजुकी मैक्स 100 यूपी 33 डी 8624 बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

स्थानीय लोगों की मानें तो घायल युवक दीपक के दोनों पैर पूर्णतया क्षतिग्रस्त हो गए हैं क्योंकि उसके पैरों पर ही बिजली का पोल जमींदोज हो गया था और स्थानीय लोगों की मदद से बिजली के पोल को हटाकर युवक को बाहर निकाला गया। उसके उपरांत घायल युवती को इलाज हेतु फतेहपुर ले जाया गया व गंभीर रूप से घायल हुए युवक को तत्काल सीएचसी लालगंज ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी नाजुक हालत को देखते हुए डाक्टरों द्वारा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

रिपोर्ट- सुधीर अग्निहोत्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here