विकास के लिये ऊँची सोच और नई तकनीकी की आवश्यकता

0
53

⁠⁠⁠⁠⁠मड़ियाहूँ/जौनपुर(ब्यूरो)-  उ0प्रदेश के विकास के लिये ऊँची सोच और नई तकनीकी की आवश्यकता है । इसके पूर्व की सरकारों ने प्रदेश को सिर्फ खोखला बनाने का कार्य किया है।उक्त बातें भाजपा नेता आनन्द दूबे न पत्रकार वार्ता करते हुये अपने आवास ईदगाह रोड पर कहा।

उन्होंने कहा कि भाजपा तकनीकी के लिये विदेशों से भी टेकनिशियन और इन्जीनियर्स की मद्द ले रही है। जो पुल ,ओवरब्रिज बनाने में अधिक समय लगता था । उसे कम समय में कैसे तैयार किया जा सकता है । सड़कों की हालत सुधारी जा रही है।विकास करना है योगी जी के नेतृत्व में मोदी जी की सोच से उ0प्रदेश का पिछड़ापन दूर होगा। और बिना भेदभाव के बिना किसी जाति धर्म के प्रदेश का विकास होगा ।

इन्होंने कहा अभी प्रदेश शासन को कितने दिन हुये हैं इतनी हालत तो पूर्ववर्ती सरकारों ने बिगाड़ दिया था। उसे समझने सुधारने में कोई भी हो समय लगना लाजिमी है।

विदेशों में सरकारें बीस वर्ष बाद की बातें सीचती हैं । कि आगामी बीस वर्ष या दस वर्ष हमारी जनसंख्या कितनी होगी तो सड़कें, रेल,बिजली,आवास, आदि की समस्याओं पर काम करना शुरू कर देते हैं ।

आज प्रदेश का कोई भी जनपद हो जहाँ जाम न लगता हो इसका यही कारण है ऊँची सोच और तकनीकी का न होना।

जनता इन्तेजार करे प्रदेश में परिवर्तन होगा। प्रदेश चमकेगा।इस वार्ता के दौरान गुडडू पाण्डे, उमानाथ चौहान, अमित पाण्डे, राहुल जायसवाल सहित अनेक लोग थे।

रिपोर्ट-अमित कुमार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here