बिजली सप्लाई ने लोगों को दहशत में डाला

0
179

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

उन्नाव : कुंदन रोड पावर हाउस से शहर के मोहल्ला आदर्श नगर, पीडीनगर, गदनखेड़ा समेत अन्य मोहल्लों को जाने वाली विद्युत सप्लाई ने कई परिवारों को दहशत में डाल दिया। अचानक हाईवोल्टेज करंट दौड़ने से जहां घरों के इलेक्ट्रानिक उपकरण फुंक गए वहीं लोगों में अफरातफरी का माहौल रहा। हर एक के चेहरे पर दहशत नजर आई। जान बचाने के लिए लोग बच्चों को लेकर घरों से बाहर की ओर भागे। करीब 10 मिनट बाद अपने आप लाइट गुल होने से लोगों ने राहत की सांस ली।

शुक्रवार दोपहर घर का काम निपटाकर कुछ महिलाएं बच्चों के साथ आराम कर रहीं थी तो कुछ टीवी सीरियल देखने में लगी थीं। अचानक पावर सप्लाई बोर्ड सुलगने के साथ सीएफएल और राड चटक कर नीचे गिरने लगे। केबल सुलगता देख बड़ी मुसीबत की आशंका पर सभी बच्चों को लेकर शोर मचाते हुए बाहर की ओर भागीं। पलक झपकते ही एक के बाद एक कर मोहल्ले के लोग बाहर की ओर भागते दिखे। हाईवोल्टेज करंट दौड़ने का शोर मचाकर लोगों ने विद्युत अधिकारियों को घटना की जानकारी दी। आनन-फानन में सप्लाई बंद की गई। तब कहीं जाकर लोगों ने राहत की सांस ली। घर के अंदर पहुंचे लोग नजारा देख दंग रह गए। किसी का फ्रिज फुंका तो किसी का बिजली मीटर। हाईबोल्टेज करंट की चपेट में आने वाले मोहल्लों में आदर्श नगर, पीडीनगर, गदनखेड़ा शामिल रहे। इसके साथ ही ललऊखेड़ा, गंगाखेड़ा समेत अन्य गांव भी शामिल रहे। लोगों का कहना है कि हाईवोल्टेज करंट से हजारों का नुकसान हुआ है। विभागीय अधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई है।

रिपोर्ट – जीतेन्द्र गौड़

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY