हिन्दु युवा वाहिनी के प्रयासों से घर लौटा युवक

0
92

मैनपुरी (ब्यूरो)- मुहल्ला उत्तरी छपट्टी राजा का बाग निवासी सुभाष चन्द्र पुत्र सूरजपाल के पुत्र के लापता होने पर हिन्दु युवा वाहिनी के साथ पुलिस अधीक्षक को शिकायती प्रार्थना पत्र सौंपा था। पिछले 6 दिनों दबंगों द्वारा सुभाष चन्द्र श्रीवास्तव के पुत्र लापता चल रहा था। जिसके चलते हिन्दू युवा वाहिनी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस अधीक्षक को सौंपा।

जिस पर दीपेन्द्र सिंह परिहार की पहल पर पुलिस अधक्षक ने गंभीरता से संज्ञान में लेते हुए प्रकरण पर तुरन्त कार्रवाई करते हुए अपहरण हुए पुत्र को दबंगों से मुक्त कराया। इस पर हि.यू.वा ने कहा कि इस शासन में हर पीड़ित व गरीब को न्याय मिलेगा। इसी क्रम में जब सुभाष चन्द्र के पुत्र की घर वापसी हुई तो उन्होने दीपेन्द्र सिंह का सम्मान किया।

​इस अवसर पर विश्व हिन्दू महासंघ के जिलाध्यक्ष दिनेश राठौर, हिन्दू युवा वाहिनी के विजय प्रताप सिंह चैहान, गौरव चैहान, राहुल राठौर का सभी आश्रम रोड वासियों ने उनकी इस पहल के लिए उनका माल्यार्पण कर स्वागत किया।

रिपोर्ट – दीपक शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY