हिन्दू युवा वाहिनीं ने योगी के सम्मान में निकाला जुलूस

0
115


मैनपुरी : युवाओं का राष्ट्र भक्ति और निष्ठा से जोड़ने के लिए गोरखपुर से सांसद योगी आदित्यनाथ ने हिन्दू युवा वाहिनी का गठन अराजक तत्वों और हिन्दू सभ्यता को नष्ट करने वालों से मुकावला करने के लिए किया था। उनके प्रदेश में मुख्यमन्त्री पद की शपथ लेते ही युवा वाहिनी में जोश आ गया और शहर की सड़कों पर बाइकों से नारे लगाते हुए जहाँ जोरदार सम्मान जुलूस निकाला वहीं उनके समर्थकों ने बाजारों में आतिशबाजी के साथ मिष्ठान भी वितरण किया। इस जुलूस में अधिकांश बाइक सवार वही लोग देखे गये जो कल तक पिछली सरकार के नेताओं के साथ जुलूस में शामिल हुआ करते थे।

मुसलमानों ने भी किया योगी का इस्तकबाल
योगी आदित्यनाथ द्वारा प्रदेश के मुख्यमन्त्री पद की शपथ लेते ही राष्ट्रवादी मुसलमानों में भी हर्ष की लहर दौड़ गयी और उन्होंने भी नमाज के बाद इस्तकबाल करते हुए कहा कि सन्त और फकीर की कोई जाति नहीं होती। जिसने सम्मान दिया उसी का हो लिया। इस्तकबाल करने वालांे में अब्दुल वहीद, अनवर हुसैन, नन्हें खाँ, नौसे मियाँ, बाबू फौजी, मुन्ना, कादिर खाँ, जलील भाई के अलावा तमाम मुस्लिमों ने कहा कि अब प्रदेश में सबकी सरकार होगी इसमें जातिगत वैमनष्यता को बढ़ावा नहीं मिलेगा।

रिपोर्ट – दीपक शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here