हिन्दु युवा वाहिनी नगर अध्यक्ष ने चोपन थानाध्यक्ष को नशा सम्बन्धी समस्याओं के सम्बन्ध में सौंपा ज्ञापन

0
94

सोनभद्र(ब्यूरो)- चोपन थाना क्षेत्र में हिन्दु युवा वाहिनी नगर अध्यक्ष सुरज पासवान ने नगर ईकाई कार्यकर्ताओं के साथ चोपन थानाध्यक्ष को नशा सम्बन्धी समस्याओं के सम्बन्ध में ज्ञापन सौंपा।

बतातें चलें की चोपन नगर पंचायत के प्रीतनगर क्षेत्र में वर्षों से हेरोईन तस्करी का काला गोरखधन्धा चलता आ रहा है, जिसकी जद में आने से नगर के युवाओं का भविष्य अन्धकारमय होता जा रहा है| ऐसे में नगर की जनता को आये दिन छोटी मोटी चोरियां सहित अनेको मुश्किलें झेलनी पड़ रही है।

इसी मामले में युवा वाहिनी के जिला मंत्री अविनाश मालवी ने कहा कि ऐसे अराजक तत्वों की सही पहचान कर जड़ से उखाड़ने के लिए पुलिस की मुकम्मल कड़ी कार्रवाही की आवश्यकता आन पड़ी है ताकि इस गोरखधन्धे की आड़ में शराफत का चोला पहने अपराधियों की सही पहचान कर उनकी धरपकड़ कर उनपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जा सके ।

इतना ही नही कुछ सूत्रों की माने तो इस गोरखधन्धे में कुछ महिलाएँ भी लिप्त हैं जिस वजह से इन काले कारोबारियों का मनोबल भी शीर्ष पर है तथा यदि कोई नगरवासी इन महिलाओं के विरोध में सामने आता है तो उसे झूठे संगीन मामले में मुकदमों में फसाने की धमकी दी जाती है। नगर के अभिभावकों में भय व्याप्त है की कहीं उनके भी बच्चे इन चालबाजों के चपेट में आकर गलत राह ना पकड़ लें, समस्याओं को गम्भीरता पूर्वक सुनने के पश्चात थानाध्यक्ष द्वारा अपराधियों की सही पहचान कर उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया।

इस मौके पर मुख्य रूप से नगर प्रभारी अशोक मदवेशिया, रिंकु सिंह, सन्नी, अमन मौर्या, दिलीप मौर्य, सत्यम गुप्ता इत्यादि लोग मौजूद रहे ।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY