योगी के शासन में हिन्दू युवा वाहिनी ने मचाया आतंक

0
175

जौनपुर(ब्यूरो)- प्रदेश मे योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व मे भाजपा की सरकार बनते ही जिले मे हिन्दू युवा वाहिनी के कार्य कर्ताओ के आतंक से सरकारी बिभागो मे काम करने वाले अधिकारी कर्मचारी दहशत एवं खासी परेशानी महसूस कर रहे है । खबर है हिन्दू युवा वाहिनी के लोग समानान्तर सत्ता चलाने का काम गेरूआ पगड़ी बांध कर सभी कार्यालयों मे कर रहे है ।

मिली जानकारी के अनुसार हिन्दू युवा वाहिनी के कई पदाधिकारी प्रतिदिन झुन्ड बनाकर सर पे गेरूआ रंग की पगड़ी बांधे कार्यालय मे पहुंच कर कर्मचारी तथा अधिकारी को धमकाने का काम कर रहे है| साथ उनके उपर गलत कार्य का दबाब भी बना रहे है । खबर है इनके निशाने पर पीडब्लूडी शिक्षा विभाग स्वास्थ्य विभाग आदि कई विभाग जहां सरकार से अधिक धनराशि मिलती है ऐसे सभी पर इनकी गिद्ध नजर है ।

बतादे हिन्दू युवा वाहिनी की ओर से पूरे शहर खास कर कलेक्ट्रेट परिसर में पोष्टर लगा है भ्रष्टाचार की सूचना हिन्दू युवा वाहिनी को दे । जिला प्रशासन जानकर भी अनजान बना है । सवाल यह कि हिन्दू युवा वाहिनी कौन सी सरकारी एजेन्सी है कि भ्रष्टाचार की सूचना मांग रहा है| इसके पीछे उसकी मंशा का अनुमान कोई भी सहज ही लगा सकता है। खबर है अभी हाल ही मे शिक्षा विभाग के एक अधिकारी पर उक्त हिन्दू युवा वाहिनी के लोग अनधिकृत दबाव बनाते हुए गलत कार्य करने का दबाव बनाने की बात चर्चा में है इससे शिक्षा विभाग लोग नाराज होने के साथ ही दहशत जदा है ।

खबर है चूंकि सीएम बाबा योगी जी हिन्दू युवा वाहिनी से नाता रखते है गेरूआ वस्त्र धारण करते है इसीलिए गेरूआ पगड़ी धारी हिन्दू युवा वाहिनी के लोग अपने आतंक का जलवा बिखेर रहे है । जो भी हो यदि प्रशासन इसे गम्भीरता से लेकर इसपर नियंत्रण नही किया तो सरकारी कार्यालयो मे उक्त के दबाब मे गलत व अन्यायपूर्ण कार्य रोकना कठिन हो जायेगा ।

रिपोर्ट- डॉ. अमित कुमार पाण्डेय 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY