हिन्दू युवा वाहिनी राम नवमी को निकालेगा शोभायात्रा

0
280

जौनपुर(ब्यूरो)- हिन्‍दू युवा वाहिनी के जिला कार्यालय पर जिला प्रभारी सिरीस मोदनवाल के निर्देशों पर हिन्‍दू युवा वाहिनी की एक बैठक हुई, बैठक की अध्‍यक्षता जिला संयोजक बिपिन दुबे व जिलाध्‍यक्ष विराज ठाकुर ने किया ।

बैठक में रामनवमी के दिन शोभायात्रा को लेकर पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के बीच चर्चा हुई। बैठक के उपरान्‍त सर्वसम्‍मति से हिन्‍दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता रहे समाजसेवी दीपक सिंह को जिला प्रवक्‍ता के पद पर नियुक्‍त किया गया। उक्‍त अवसर पर नवनियुक्‍त प्रवक्‍ता दीपक सिंह ने बैठक को सम्‍बोधित करते हुए कहा कि हिन्‍दू युवा वाहिनी व मा. योगी आदित्‍यनाथ जी के विचारों को जन-जन तक पहुंचाना ही मेरा परम धर्म होगा। जिसके लिए मैं अन्तिम दम तक हिन्‍दू युवावाहिनी का कर्मठ कार्यकर्ता बनकर लडने के लिए तैयार हूं।

इस अवसर पर जिला उपाध्‍यक्ष संजीव श्रीवास्‍तव और प्रिंस सिंह, जिला महामंत्री सतीश सिंह, सौरभ सिंह, अमित शुक्‍ला, नीशू सिंह आदि समेत समस्‍त मण्‍डलों के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- डॉ. अमित कुमार पाण्डेय

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY