अग्रहरि समाज ने मनाया होली मिलन

0
137

रायबरेली(ब्यूरो)- जिला अग्रहरि समाज द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह हर्षोल्लास के साथ बाबा उत्सव लान में मनाया गया, जिसमें मुख्य अतिथि रमेश चन्द्र अग्रहरि अध्यक्ष अग्रहरि समाज उत्तर प्रदेश ने समाज के विकास के लिए निर्धन बच्चों की शिक्षा व्यवस्था पर बल देते हुए आपस में भाईचारे का सन्देश दिया व महिलाओं को पढ़ाई के साथ समाज के उत्थान के लिए आगे बढ़ने की अपील की साथ ही प्रदेश संगठन मन्त्री राजेश अग्रहरि कौशाम्बी व कोषाध्यक्ष माता प्रसाद वैश्य अमेठी ने भी सभी को सहयोग करने की अपील की।

अग्रहरि समाज के अध्यक्ष मंगल प्रसाद अग्रहरि व महामन्त्री फूलचन्द्र अग्रहरि व मन्त्री सुभाष चन्द्र अग्रहरि, कोषाध्यक्ष कमल प्रसाद अग्रहरि सभी लोगों का स्वागत करते हुए कार्यक्रम की अध्यक्षता के लिए शिवराम अग्रहरि व राम निवास अग्रहरि, शिव सागर अग्रहरि को मंचासीन कराया साथ ही दुवा अग्रहरि, प्रमोद कुमार, पवन कुमार आसू, सोम प्रकाश अग्रहरि ने लोगों का अभिवादन करते हुए उपस्थित लोगों का अभिवादन किया। कृष्ण कुमार, राजू अग्रहरि, घनश्याम अग्रहरि ने भोजन व्यवस्था को सुचारू रूप प्रदान किया। कार्यक्रम का संचालन महामन्त्री फूलचन्द्र अग्रहरि ने किया। इस अवसर पर प्रेमशंकर, नन्द लाल, संजीव अग्रहरि, पन्ना लाल अग्रहरि, दयावती अग्रहरि, गृहलक्ष्मी गुप्ता, मित्रा अग्रहरि, गायत्री अग्रहरि आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- राजेश यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here