जायसवाल समाज के तत्वाधान में मनाया गया होली मिलन समारोह

0
79

बबुरी(चंदौली ब्यूरो)- बबुरी कस्बे के जायसवाल समाज के तत्वाधान में कस्बे में स्थित कृष्णा पिक्चर पैलेस में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में रंग गुलाल के साथ लोगों ने सौहार्य पूर्वक अबीर गुलाल लगाकर एक दूसरे से गले मिलकर बधाई दी।

उक्त अवसर पर ग्राम प्रधान सीमा जायसवाल ने कहां की होली ही एक ऐसा त्यौहार है जिसमें दुश्मन भी अपने सारे गिले-शिकवे दूर कर गले मिल जाते हैं| यह सतरंगी उत्सव बसंत खुशनुमा माहौल में व्यक्ति के भीतर एक नया संचार पैदा कर देता है, जिससे आपसी भाईचारा प्रेम के रूप में सामने आता है| आपसी प्रेम को बढ़ाने वाला और सभी को एक सूत्र में बांधने वाली होली हम सबको एकता का एहसास कराती है। जिसमें उपस्थित राजनारायण जायसवाल, लाली साव जायसवाल, दिनेश जायसवाल, राजाराम जायसवाल, शुशील जायसवाल, सुभाष जायसवाल, संतोष जायसवाल, पंकज जायसवाल, दीना जायसवाल, मुकेश जायसवाल, बिहारीलाल जायसवाल टिंकू जायसवाल, विजय नारायण जायसवाल, घनश्याम जायसवाल, रमेश जायसवाल आदि लोग उपस्थित थे।

रिपोर्ट- रोहित वर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here