स्वर्णकार समाज ने मनाया होली मिलन

0
98


रायबरेली : स्वर्णकार विचार मंच एवं सेवारत स्वर्णकार संस्थान के संयुक्त तत्वाधान में होली मिलन कार्यक्रम महामन्त्री सुरेश सोनी के आवास पर सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में ई0 लक्ष्मन स्वर्णकार, अध्यक्ष उ0प्र0 स्वर्णकार विचार मंच एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में क्षेत्राधिकारी महराजगंज गोपीनाथ सोनी एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता रामशंकर वर्मा व सहायक निदेशक बचत एसपी वर्मा रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता हरीनाथ स्वर्णकार ने किया तथा संचालन गोविन्द सोनी एवं जुगल किशोर द्वारा संयुक्त रूप से किया गया।

क्षेत्राधिकारी महराजगंज गोपीनाथ सोनी ने कहा कि नफरत पर मोहब्बत की विजय का भाव इस त्यौहार में है, यही हमारे समाज की शक्ति है। वरिष्ठ भाजपा नेता रामशंकर वर्मा ने कहा कि होली उत्सव नहीं प्रेम का महोत्सव है, यह समाज के सृजन का प्रतीक है। कार्यक्रम में सभी बन्धुओं ने आपस में अबीर-गुलाल लगाकर होली की बधाईयाँ एक-दूसरे को दीं। बच्चों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम ने उपस्थित लोगों का मन मोह लिया। कार्यक्रम में उपस्थित अतिथियों ने आयोजकों को धन्यवाद दिया तथा कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों से स्वजातीय बन्धुओं को एक मंच पर उपस्थित होने का अवसर मिलता है, इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन करते रहना चाहिए।

रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY