परस्पर सद्भाव को मजबूत बनाता होली मिलन: माधुरी रावत

0
85

रायबरेली (ब्यूरो)- पुराने शहर के अति प्राचीन हनुमान मन्दिर सूरजूपुर में अष्टमी की देर शाम मोहल्ले की महिलाओं ने होली मिलन का आयोजन किया। परम्परागत ढंग से हर साल होने वाले इस होली मिलन में महिलाओं ने होली गीत गाकर मन्दिर स्थित हनुमान मूर्ति को प्रसन्न करने का प्रयास किया और अबीर गुलाल भी लगाये। इस अवसर पर श्रीमती जगत सुन्दरी ने होली मिलन कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस तरह के आयोजन परस्पर सदभाव को मजबूत बनाते है।

उन्होंने यह भी कहा कि वैसे तो होली का त्यौहार पुराने गिले शिकवो को समाप्त कर नई शुरूआत करने का त्यौहार होता है। मिलन कार्यक्रम की संयोजक श्रीमती रेखा त्रिपाठी की ओर से होली मिलन में आने वाली महिलाओं के लिए स्वल्पाहार का इन्तजाम किया था। आयोजन देर शाम तक चलता रहा। इस अवसर पर श्रीमती जगत सुन्दरी, श्रीमती मिथिलेश, श्रीमती चन्द्रकली, श्रीमती माधुरी, श्रीमती रेखा, श्रीमती मन्जू मिश्रा, श्रीमती उर्मिला मिश्रा, श्रीमती ममता मिश्रा, श्रीमती समता पाण्डेय, श्रीमती प्रेमा, दीपा, हेमा, कुंजलता, सुमन, विद्या, दीपाली, नन्दा, नीतू, पारी और आराधना के अलावा बडी संख्या में महिलाओं ने सभागिता की।

रिपोर्ट- राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY