चूल्हे की चिंगारी से गरीब विधवा की गृहस्थी जलकर राख

0
63


बीघापुर (उन्नाव ब्यूरो) : नगर पंचायत बीघापुर के वार्ड नं.5 आज़ाद नगर में एक गरीब विधवा की गृहस्थी चूल्हे की चिंगारी से जलकर ख़ाक हो गयी। आस पास के लोगों ने कड़ी मसक्कत के बाद आग तो बुझा ली लेकिन गृहस्थी को नहीं बचा सके।

प्राप्त विवरण के अनुसार उक्त वार्ड निवासी सुनैना पत्नी स्व.रवि शंकर लोधी जो अपनी बहू रीना और 5 साल की पोती पलक तथा 3 साल के पोते शिवांश के साथ रहती है।सुनैना का बेटा संतोष सूरत में रह कर जीविकोपार्जन के लिए। रविवार की दोपहर खाना आदि बनाने के बाद रीना और उसकी सास सुनैना सभी ने बच्चों के साथ खाना खाया उसके बाद रीना बर्तन मांजने लगी तभी अचानक से घर के आंगन में रखे छप्पर में आग लग गयी, जिसकी चपेट में पूरा घर आ गया और देखते ही देखते पूरी गृहस्थी जल कर स्वाहा हो गयी। आस पास के लोगों ने घण्टों की कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया।इस बीच दमकल भी पहुंची लेकिन आग बुझ जाने की सूचना मिलते ही वह लौट गई। पीड़िता का कहना है कि घर में 15 हजार रुपये नगद रखे थे वह भी जल कर राख हो गए। गरीब विधवा लगभग 2 लाख रूपये का नुकसान होना बता रही है।

रिपोर्ट – मनोज सिंह

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here