गृहमंत्री ने की भाजपा प्रत्याशी के पक्ष मे जनसभा

0
232


लालगंज, रायबरेली। केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने चुनाव प्रचार के अन्तिम क्षणों मे लालगंज के बैसवारा इण्टर कालेज के मैदान मे सरेनी विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी धीरेन्द्र बहादुर सिंह के पक्ष मे भरसक माहौल बनाने का प्रयास किया है। लेकिन उनका प्रयास कितना सार्थक होगा,यह तो 11 मार्च को ही मतगणना के दिन पता चलेगा।
केन्द्रीय गृहमंत्री ने दोपहर बाद चार बजे के करीब बैसवारा इंटर कालेज के मैदान मे आयोजित जनसभा को सम्बोधित किया।अपने संक्षिप्त भाषण मे राजनाथ सिंह ने भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील करते हुये केन्द्र सरकार की उपलब्धियों का जमकर बखान किया।उन्होने कहा कि जब देश और प्रदेश मे एक ही सरकार होगी तब ही प्रदेश का विकास सम्भव है।केन्द्र सरकार के द्वारा किसानों के लिये सहायता भेजी गयी लेकिन प्रदेश सरकार के द्वारा सही तरीके से वितरण न किये जाने के चलते मुआवजा सभी को नही मिल सका है। इस अवसर पर रविशंकर बाजपेयी,इन्दु बाजपेयी,निर्वेस साहू,जेपी सिंह,मनोज कान्त मिश्रा आदि लोग मौजूद रहे।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here