बिजली के जर्जर तार ने की गृहस्थी खाक

0
90

क्रेडिट- आजतक

जालौन : बिजली का तार टूटने से घर में लगी आग से गृहस्थी का सारा सामान जलकर राख हुआ। आग लगने से लगभग 50 हजार रुपए का सामान जलकर राख हुआ। लोगों की सूचना पर लेखपाल ने मौके का मुआयना किया।

नगर में बिजली के जर्जर तार बड़ी समस्या बने हुए हैं। तार टूटने से आए दिन कोई न कोई हादसा होता रहता है। ऐसा ही एक हादसा सोमवार को दोपहर लगभग 3 बजे देखने को मिला जिसमें नगर के मोहल्ला शाहगंज में महबूब शाह के घर के ऊपर से जर्जर बिजली की हाइटेंशन लाइन गुजरी है। दोपहर को अचानक तेज हवा चलने से बिजली का तार टूटकर उसके घर पर गिर गया जिसके चलते उसके घर में आग लग गई। आग लगने घर में रखे इलेक्ट्रिक सामान सहित लगभग 50 हजार रुपए का का गृहस्थी का सामान जलकर राख हो गया। मोहल्ले वालों ने दमकल विभाग को भी हादसे की सूचना दी लेकिन दमकल गाड़ी के मौके पर न पहुंचने से मोहल्लेवालों ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया तो वहीं मोहल्लेवालों की सूचना पर सदर लेखपाल शिवराज सिंह ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया।

रिपोर्ट – अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY