ऑनर किलिंग : घरवालों ने पीट-पीट कर की बेटी की ह्त्या, प्रेमी को पहुँचाया अस्पताल

0
91


कन्नौज (ब्यूरो) कन्नौज में एक बार फिर ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। यहां के बिनौरा रामपुर गांव का एक प्रेमी युगल घर छोड़कर भाग रहा था। रास्ते मे प्रेमिका के परिजनों ने दोनों को पकड़ लिया और बुरी तरह लाठी डंडों से हमला कर दिया। हमले में प्रेमिका की मौके पर ही मौत हो गयी। प्रेमी को मर समझकर बेहोशी की हालत में छोड़ दिया गया। होश में आने पर उसने परिजनों को सूचना दी। घायल प्रेमी को उसके परिजनों ने मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया है।

कन्नौज के तिर्वा कोतवाली के बिनौरा रामपुर गांव के जीतू और रेनू के बीच कई सालों से प्रेम सम्बन्ध थे। दोनो के बार घर छोड़कर भाग भी चुके है। हर बार परिवार वाले पुलिस के जरिये दोनों को पकड़ लेते। कुछ दिन पहले रेनू में परिजनों ने उसकी शादी तय कर दी। 28 जून को उसकी बारात आनी थी। बिछड़ने के डर से दोनो प्रेमियों ने एक बार फिर हमेशा के लिए घर छोड़कर भागने की योजना बनाई। देर रात दोनों घर छोड़कर भाग रहे थे तो रेनू के पिता राजकुमार को इसकी खबर लग गयी। बार बार लड़की भागने से हुई बेइज्जती से वह पहले ही आगबबूला था। अपने भाइयों और कुछ साथियों के साथ गांव के बाहर दोनो को घेर लिया और लाठी डंडों से हमला कर दिया। जिसमें रेनू की मौके पर ही मौत हो गयी। घायल पड़े बेहोश जीतू को मरा समझ कर राजकुमार औरउसके साथी भाग गए। होश में आने पर जीतू ने परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल को मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया है।

ऑनर किलिंग की सूचना पर कन्नौज एसपी, एएसपी ओर सीओ फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।प्रेमिका रेनू के शव की जांच के बाद पुलिस ने पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक मृतका के परिजनों को हिरासत में लेकर कार्यवाही किये जाने की बात कह रहे है।

रिपोर्ट – सुरजीत सिंह

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY