क्षेत्रीय विधायक के मंत्री बनने पर सर्वत्र खुशी, विकास की उम्मीद

0
111

 

बलिया(ब्यूरो)– गड़हांचल क्षेत्रमें बीजेपी कार्यकर्ताओं में फेफना विधान सभा के विधायक उपेंद्र तिवारी को मंत्री बनने के बाद दोहरी खुशी का अनुभव करते नजर आ रहे है। वही चट्टी चौराहों पर अपने प्रिय नेता की बड़ाई करते नहीं थक रहे है।

कार्यकर्ताओं का कहना है कि अब हमारा नेता प्रदेश का मंत्री भी बन गया है। अब गड़हांचल क्षेत्र का विकास होना ही है। वही बीजेपी नेता एवं सोहाव विकास खंड के महामंत्री अंजनी कुमार राय का कहना है कि गड़हांचल क्षेत्र में विकास की नदिया जरूर बहेगी, क्योंकि पिछली सरकार में अनेको मंत्री बलिया जनपद को मिला लेकिन गड़हांचल क्षेत्र में विकास ना के बराबर हुआ। इस क्षेत्र के अधिकांश गांवों के जनसम्पर्क मार्ग बिल्कुल ध्वस्त हो चूका है। वही अधिकांश गांवों में पूर्ण रूप से बिजली की व्यवस्था ना के बराबर है। बीजेपी कार्यकर्ताओं को अपने चहेते नेता से यही उम्मीद किये हुए है कि जो विकास दूसरे के कार्यकाल में इस क्षेत्र में ना हो सका वो विकास रुपी गंगा बहाने का काम हमारा नेता जरूर करेगा।

रिपोर्ट- संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here