महलों से कम नहीं हैं उदयपुर के ये होटल्स..एक रात का किराया लाखों में, नजरभर देख ही लीजिए |

0
191

udai vilas

अगर आपको महलों जैसी आलीशान जिंदगी और शान-बान से जीना है, भले ही एक दिन के लिए तो उदयपुर के ये हैरिटेज होटल्स आपके लिए ही हैं …। इन होटलों में रहने से हमें यह भी एहसास होता है कि महलों में रहना कैसा होता होगा। ऐसे होटलों का अनुभव करने के लिए ‘झीलों के शहर’ से अच्छी जगह और क्या होगी? जी हां, आज हम आपको उदयपुर के कुछ सबसे बेहतरीन हेरिटेज होटलों की सैर पर ले जा रहे हैं, जो अभी भी शाही जीवन की परंपरा को ध्यान में रख राजसी सुख का अनुभव अपने मेहमानों को प्रदान करते हैं।

1- ओबेरॉय उदयविलास-
मेवाड़ के महाराजा की शिकार करने की जमीन पर बना यह लक्जरी होटल शहर की सबसे भव्य रचनाओं में से एक है। ये दुनिया के सर्वश्रष्ठ होटलों में आता है। यहां आपको हर तरह की सुख-सुविधाएं प्राप्त होंगी, स्वादिष्ट भोजन से सजे हुए आकर्षक डाइनिंग, स्पा(ओबेरॉय स्पा), विशेष अलग-अलग कमरों से खूबसूरत नजारों के मजे आदि। चारों तरफ हरियाली से घिरा हुआ आकर्षक ओबेरॉय उदयविलास, उदयपुर के शीर्ष हेरिटेज होटलों में से एक है। यहां प्रतिरात्रि किराया 2,50,000 रुपए तक है।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY