घर की दीवार फांदकर घर में घुसे चोर, हजारों का सामान पार

0
74

जालौन (ब्यूरो)- मकान के पीछे की दीवार फांदकर किसान के घर में घुसे चोर ने लगभग 50 हजार रूपए के सोने चांदी के जंवर सहित 21 हजार रुपये नगद चोरी किए जाने की सूचना पीड़ित ग्रहस्वामी ने कोतवाली में तहरीर देते हुए की। इतना ही नहीं आहट पाकर जागी घर की महिला के विरोध करने पर चोर ने रिपोर्ट करने पर नाती के अपहरण की भी धमकी दी। पीड़ित ग्रह स्वामी की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मौके का मुआयना कर चोर की तलाश शुरू की।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सहाव निवासी किसान सीताराम ने पुलिस को बताया कि मंगलवार की रात्रि वह अपने दूसरे में मकान में सोया था। जबकि एक मकान में उसकी पत्नी कमला व बहिन अंजली सोयी हुई थीं। रात्रि तकरीबन 3 बजे गांव का ही धीरेंद्र कुमार पीछे की दीवार फांदकर घर में घुस गया। उसने संदूक का ताला तोड़कर उसके रखी दो जोड़ी चांदी की तोड़ियां व एक जोड़ी सोने के बाला सहित 21 हजार रुपये नगद चोरी कर लिए।

इसी बीच आहट सुनकर उसकी पत्नी की आंख खुल गई और उसने चोर का पीछा कर विरोध किया। तो धीरेंद्र ने उसकी पत्नी के साथ मारपीट करते हुए पुलिस से शिकायत करने पर नाती के अपहरण की धमकी भी दी। पीड़ित ग्रहस्वामी की सूचना पर कोतवाली में तैनात एसआई जयप्रकाश यादव ने मौके का मुआयना कर चोर की तलाश शुरू की।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY