हृदयविदारक: बालक की हत्या कर खेत में फेंका शव

0
132
प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

बलिया (ब्यूरो)- नगरा थाना क्षेत्र के महेन्दुआ गांव में मंगलवार को सुबह सरसो के खेत में एक 10 वर्षीय बालक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक बालक की पहचान गांव के ही अन्नू पुत्र कमलेश के रूप में हुई है, जो सोमवार की शाम से लापता था। परिजनों ने बालक की हत्या की आशंका व्यक्त की है।

नगरा थाना क्षेत्र के महेन्दुआ निवासी कमलेश यादव का पुत्र अन्नू सोमवार को शाम से ही गायब था। अन्नू के गायब होने से परिजन काफी परेशान थे। अन्नू की खोज के लिए परिजन अपने सगे सम्बन्धियों एवं परिचितों के आलावा इधर-उधर काफी भटके, लेकिन बालक का कही पता कही चला सका। मंगलवार को सुबह ग्रामीण खेत के तरफ गए तो सरसो के खेत में उसका शव देखकर हक्का-बक्का रह गए।

देखते ही देखते घटना स्थल पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। गांव के चौकीदार की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाने ले आई और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने बालक की हत्या किए जाने की आशंका जताई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
रिपोर्ट-संतोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY