अपने पोप वाले ट्वीट के लिए हृतिक ने मांगी माफ़ी |

0
219

hrithik-roshan-apologises
बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने गत जनवरी में अपने ट्वीट में ‘पोप’ का उल्लेख करने से ‘धार्मिक एवं अन्य भावनाएं’ आहत होने के लिए माफी मांगी है और कहा कि ऐसा ‘अनजाने’ में हुआ। 42 वर्षीय अभिनेता को महाराष्ट्र अल्पसंख्यक आयोग के उपाध्यक्ष अब्राह्म मथाई ने गत 30 मार्च को एक कानूनी नोटिस भेजा था और कहा था कि ऋतिक ने उस ट्वीट में ‘पोप’ का उल्लेख करके ईसाई समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है, जो उन्होंने अभिनेत्री कंगना रनौत पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए किया था।

नोटिस के अनुसार अभिनेता को सात दिन के भीतर माफी मांगने के लिए कहा गया था और ऐसा नहीं करने पर एक आपराधिक शिकायत दायर की जाएगी। ऋतिक ने ट्वीट किया, ‘ऐसा प्रतीत होता है कि ‘हिज होलीनेस’ के बारे में मेरे ट्वीट को गलत समझा गया। मैं धार्मिक एवं अन्य भावनाओं को हुई ठेस के लिए क्षमाप्रार्थी हूं। ऐसा अनजाने में हुआ।’ नोटिस में यह भी कहा गया था कि सार्वजनिक मंच पर ऐसा बयान देकर ऋतिक ने न केवल जानबूझकर सम्मानित पोप की पवित्रता को चुनौती दी है, बल्कि उनकी छवि धूमिल की है।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here